Friday, July 19, 2024
HomeLetterJoining Letter in Hindi जोइनिंग लेटर हिंदी में

Joining Letter in Hindi जोइनिंग लेटर हिंदी में

जानिए कैसे लिखा जाता है जॉइनिंग लेटर हिंदी में। हम आपको बताएंगे कि Duty joining Letter in Hindi कैसे लिखें? नौकरी के लिए सेलेक्ट होने के बाद employer द्वारा employee को अपॉइंटमेंट लेटर (Appointment Letter) दिया जाता है और फिर उसके बाद employee इस joining letter के माध्यम से employer को बताता है कि हा मई यह नौकरी इस तारीक से शुरू करूंगा / करूंगी। तो चलिए पढ़िए how to write joining letter in Hindi language.

सभी जॉइनिंग पत्रों के फॉर्मेट लगभग एक जैसे होते है पर यह लिखे अलग-अलग जगहों के लिए जाते है। जैसे कि teacher joining letter, internship joining letter, hospital joining letter, job employee joining letter, school joining letter, company joining letter, duty joining letter in Hindi language. सभी office में ज्वाइन करने के लिए joining letter लिखा जाता है।

Joining Letter in Hindi जोइनिंग लेटर हिंदी में

Joining Letter in Hindi

Write a job joining letter in Hindi to the company. कंपनी को हिंदी में जॉब ज्वाइनिंग लेटर लिखें।

साहिल अग्रवाल,
मानव संसाधन विभाग,
517, गली नंबर 2, विष्णु नगर,
दिल्ली।
विषय: ज्वाइनिंग लेटर – प्रमोद
संदर्भ: [संदर्भ संख्या: 567 / नियुक्ति पत्र की आईडी: 3698]
आदरणीय सर/मैडम,

मैं आपको यह सूचित करने के लिए यह पत्र लिख रहा हूं कि मैं औपचारिक रूप से अकाउंटेंट [आलपोर्ट कंपनी] के साथ स्वीकार करता हूं और 1 अप्रैल को 9 बजे पर हाजिर हो जाऊंगा। मैं इस नई कंपनी में काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

मैं वास्तव में आपका आभारी हूं और मुझे आपके प्रतिष्ठित संगठन में काम करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद। जैसा कि प्रस्ताव पत्र में उल्लेख किया गया है, मैं 36,000 रुपये की पेशकश की वार्षिक सीटीसी स्वीकार करता हूं। आपके संदर्भ के लिए अपने मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी का उल्लेख किया है।

सादर,

[आपके हस्ताक्षर]
टिंकू राणा
589 पश्तून इलाका, इंदौर
91- tinku***@gmail.com

आशा करते है कि आपको job joining letter हिंदी में पसंद आए होंगे।

Like our Facebook page and follow our Instagram account.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments