Tuesday, February 20, 2024
HomeLetterLove Letter For Wife in Hindi पत्नी के लिए प्रेम पत्र

Love Letter For Wife in Hindi पत्नी के लिए प्रेम पत्र

पत्नी के लिए प्रेम पत्र (Love letter for wife in Hindi) – अगर आप भी अपनी पत्नी को Love Letters लिखने के शौकीन है और आज फिर आप पत्नी को लेटर लिख रहे है। तो हमने एक स्पेशल लेटर लिखा है जो आप के प्यार को स्पेसल जरूर फील का देगा। वैसे तो सभी को पत्र खुद लिखने चाहिए इंटरनेट की मदद से बगैर, क्योकि जितने अच्छे से आप पत्र लिख सकते है, उतना कोई और नहीं लिख सकता। पर फिर भी जिनको पत्रों का नहीं ज्ञान उनकी सहायता के लिए हमने कुछ पत्र लिखे है।

Letter for Wife in Hindi

Love Letter For Wife in Hindi

1. Love Letter For Wife in Hindi पत्नी के लिए प्रेम पत्र

मेरी प्यारी पत्नी,

मैं आपको इस प्यारे प्रेम पत्र के माध्यम से अपने दिल की गहराई से आपको खुशी और प्यार भेज रहा हूँ। मै आपको यह बताना चाहता हूँ कि आप यह जान लें कि ऐसा कोई दिन नहीं है जब मैं अपने जीवन में आपके आने के लिए आपको धन्यवाद नहीं देता। हर पल मै तुम्हारे साथ गुजारे पालो को याद करता रहता हूँ। तुम्हारे बिना तो मेरी ज़िन्दगी कुछ और ही होती। आप हर दिन मेरे उद्धारकर्ता, मेरी ताकत और साहस हैं। जब तक मैं जीवित हूं, मैं आपके साथ बिताए हर पल को हमेशा संजो कर रखूंगा। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ, मेरे जानेमन।

तुम्हारा प्यारा,
जगत

Also Read – Love Letter for Girlfriend in Hindi

2. Love Letter For Wife in Hindi पत्नी के लिए प्रेम पत्र

मेरी प्यारी रीना,

मुझे विश्वास है कि मेरे इस पत्र ने आपकी रुचि को बढ़ा दिया है और आपको आश्चर्यचकित कर दिया है। लेकिन मेरा विश्वास करो, यह पत्र वास्तविक है। रीना तुम ही कारण हो कि मैं अब अकेला नहीं हूं, आपके और आपके प्यार के कारण, मैं हर दिन का इंतजार करता हूं। और आपकी वजह से अब मेरा एक सुंदर परिवार है। आप और हमारा बेटा रोहन मेरे जीवन को पूर्ण बनाते हैं। मेरे हर एक दिन की शुरुआत और अंत तुम्हारे दोनों चेहरों को देखकर ही होती है।

मुझे उस पहले दिन के बारे में सोचता है जब हम दोस्तों के साथ सिनेमा में मिले थे। उस दिन भी तुम्हारे सुंदर चेहरे ने मुझे विस्मय में छोड़ दिया जैसा आज है। आपकी हमेशा जगमगाती आंखें और आपकी खूबसूरत मुस्कान आज भी मेरा दिल पिघला जाती है। पर उस दिन तुम्हारी मुस्कान ही वो चीज़ थी जिसने मेरा मन बना लिया, और मुझे अपने आप से कहने पर मजबूर कर दिया कि ज़िंदगी के हर दिन तेरी मुस्कान को देखकर मैं अपना जीवन तेरे साथ बिताना चाहता हूँ। यकीन मानो मै यह खत लिखते समय भी मुस्कुरा रहा हूँ। तुम भी मुस्कुराते रेहान और रोहन का ध्यान रखना। जल्दी मुलाकात होगी।

तुम्हारा पति,
गौरव

Also Read – Love Letter for Husband in Hindi

3. Love Letter for Wife in Hindi पत्नी के लिए प्रेम पत्र

मेरी खूबसूरत पत्नी,

तुम मेरे सपने के सच हो, क्योकि मै जैसी बीवी चाहता था, मुझे वैसी ही पत्नी तुम्हारे रूप में मिली। अब मै तुम्हारे बिना इस जिंदगी में बहुत खालीपन महसूस करूंगा। मैं एक हजार मील चलने और गहरे समुद्र में तैरने के लिए तैयार हूं, बस हर दिन तुम्हारे चेहरे पर एक सुंदर मुस्कान देखने के लिए। आप मेरे जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा हैं, और मै आपकी खुशी को मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता बनाने की कसम खाता हूं। तुम्हे पता है न की मै तुमसे प्यार करता हू? अच्छा मैं बहुत प्यार करता हूँ, हमेशा था और हमेशा करता रहूँगा।

तुम्हारा प्यारा,
अभिनव

Also Read – Love Letter for Boyfriend in Hindi

आपको Love Letter For Wife in Hindi कैसे लगे ? Comment करके बताए।

Like our Facebook page and follow our Instagram account.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments