Friday, July 19, 2024
HomeLetterLetter to Sakhi in Hindi सखी को पत्र हिंदी में

Letter to Sakhi in Hindi सखी को पत्र हिंदी में

जानिए सखी को पत्र हिंदी में कैसे लिखा जाता है। Know how to write a letter to Sakhi in Hindi language with format sample and example.

Letter to Sakhi in Hindi सखी को पत्र हिंदी में

Letter to Sakhi in Hindi

जलवायु परिवर्तन पर पत्र – Write a letter to Sakhi for climate change in Hindi. जलवायु-परिवर्तन के लिए गई हुई सखी को पत्र लिखिए।

14, डोरी एन्क्लेव,
इम्फाल
8.3.2003

प्रिय ईषना,

आप हमेशा मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करते रहते हैं। मैं इसके लिए आपको धन्यवाद देती हूं, तो यह एक बनावट होगी। प्रिय, जब से मैं यहां आयी हूं, मुझे आप जैसा मजाकिया और दयालु कोई नहीं मिली। यहां का मौसम मेरे लिए अनुकूल है। यहां रायपुर जैसी न तो गर्मी होती है और न ही शोर। पिताजी ने एक कमरा किराए पर लिया था। इस समय माँ मेरे साथ है। पापा यहां सिर्फ दो दिन रुके और फिर घर चले गए।

हम प्रतिदिन 500 रुपये का एक कमरा किराए पर लेते हैं। यहां हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं। खाने-पीने की हर चीज आसानी से मिल जाती है। हमें यहां आए लगभग 20 दिन हो चुके हैं। कुछ ही दिनों में मुझे अपने शरीर में एक विशेष ऊर्जा का अनुभव होने लगा है। मेरा शरीर अब पहले की तुलना में काफी स्वस्थ है।

यहाँ दो बिल्ली के बच्चे हैं। वे प्यारे और भोले हैं। वे खेलते रहते हैं और मेरे दिमाग का मनोरंजन करते हैं। मैं समझती हूँ कि कहीं छुप-छुप कर आपने मेरे मन को खुश करने के लिए यहाँ पार्सल से भेज दिया हो। मैं और क्या लिखूँ, आपकी याद हमेशा हमारे पास रहती है। आप अपने सभी समाचार पत्र द्वारा लिखते रहें। मेरी ओर से आपकी माँ को प्रणाम। बाकी दोस्तों और पड़ोसी भाभी को नमस्ते कहना।

तुम्हारी प्यारी सखी
हृषिता

Like our Facebook page and follow our Instagram account.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments